Total Pageviews

Monday 17 June 2013

 जब सपा नेतावो ने मेरा समाजिक जीवन बर्बाद करना चाहा  .
     2007सोनभद्र में सपा का बड़ा नेता मेरे लोकप्रियता से इतना छुब्ध हुआ की सरकार एवम पुलिस
को गुमराह कर मेरे उपर कई फर्जी मुकदमा लाद दिया गया . जनता के सहयोग से जन आन्दोलन कर समाजिक जीवन में सफलता हासिल की . पुलिस अधिकारिवो के खिलाफ सोनभद्र माननीय न्यायलय में अपील की .सोनभद्र माननीय न्यायलय ने उन अधिकारिवो को तलब किया .उस जनपदीय नेता की वजह से मुझे सपा से दुरी बनाना पड़ा. आज के परिवेश में समान्य परिवार के युवा को समाजिक जीवन में ईमानदारी से कार्य करने के लिए जनहित में संघर्ष की राह पर चलना  होगा .आन्दोलन की समाचार आप देख सकते है /                          e tv   में प्रसारित समाचार का विडिवो/
 
                                           जय हिन्द मेरा जीवन परिचय
                                                             










No comments:

Post a Comment